Huawei Mate 40 and Mate 40 Pro दिखने मे कैसा होगा जानिए - Latestpaperzone

Breaking

Home Top Ad

Tuesday, August 4, 2020

Huawei Mate 40 and Mate 40 Pro दिखने मे कैसा होगा जानिए

Huawei Mate 40 सीरीज इस साल के अंत में लॉन्च होगी, हालांकि भारत जैसे बाजारों में उपलब्धता अभी स्पष्ट नहीं है । अब, जब हम घोषणा के लिए प्रतीक्षा करते हैं, कैड आधारित Huawei Mate 40 और मेट 40 प्रो के रेंडर ऑनलाइन सामने आए हैं । ये रेंडर सभी कोणों से हुआवेई मेट 40 फोन के डिजाइन को दिखाते हैं। डिजाइन में सबसे उल्लेखनीय परिवर्तनों में से कुछ में रियर कैमरा मॉड्यूल और पंच-होल डिस्प्ले शामिल हैं।

Huawei Mate 40 Pro डिजाइन

जहां तक Huawei Mate 40 Pro की बात है तो एक बार फिर ऑनलीक के सहयोग से प्राइसबाबा ने रेंडर्स का खुलासा किया । फ्लैगशिप में घुमावदार किनारों के साथ एक झरना डिस्प्ले, टॉप लेफ्ट कॉर्नर में ड्यूल-पंच होल कटआउट और अल्ट्रा-स्लिम बेजल्स हैं । यह एक 6.7 इंच प्रदर्शन खेल के लिए कहा जाता है और एक उच्च ताज़ा दर हो सकता है । वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दाईं रीढ़ की हड्डी पर हैं। मेट 40 प्रो में पीठ पर एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल है, जिसमें टेलीफोटो लेंस सहित चार कैमरा सेंसर हैं । यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल सबसे नीचे स्थित हैं। यह 162.8 x 75.5 x 9mm को मापने के लिए कहा जाता है, और कैमरे की टक्कर के पास मोटाई 10.4 मिमी तक है। मेट 40 प्रो में शीर्ष किनारे पर गोलाकार और अंडाकार आकार के कटआउट हैं, जिन्हें सेंसर कहा जाता है लेकिन विवरण फिलहाल स्पष्ट नहीं हैं ।

Huawei Mate 40 डिजाइन

मानक Huawei Mate 40 के साथ शुरू, हैंडसेटएक्सपर्ट के सहयोग से टिपस्टर ऑनलीक द्वारा प्रदान किए गए रेंडर एक विशाल परिपत्र रियर कैमरा मॉड्यूल हाउसिंग थ्री कैमरा सेंसर के साथ एक फोन दिखाते हैं। चौथा लेंस आईपैड प्रो मॉडल्स पर देखे गए सेंसर की तरह लिडार हो सकता है । कैमरा मॉड्यूल के बाहर, पीठ पर एक एलईडी फ्लैश और हुआवेई ब्रांडिंग है। फ्रंट पर Huawei Mate 40 ने पी40 प्रो पर पाए जाने वाले ड्यूल-पंच होल डिजाइन को अपनाया है । सुरक्षा के लिए फेस अनलॉक सिस्टम में पैक करने की अफवाह है । डिस्प्ले पैनल किनारों पर घुमावदार है और इसमें स्लिम बेजल्स हैं। यह 158.6 x 72.5 x 8.9 मिमी को मापने के लिए कहा जाता है, जिसका अर्थ है कि यह लगभग 6.4 इंच डिस्प्ले होना चाहिए। Huawei अंत में मात्रा झूली कुरसी के लिए स्पर्श नियंत्रण से छुटकारा मिल रहा है, बजाय, यह सही रीढ़ की हड्डी पर एक उचित मात्रा झूली कुरसी और शक्ति बटन होगा । नीचे वाले हिस्से में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल होंगे।

यह भी पढ़े:

The post Huawei Mate 40 and Mate 40 Pro दिखने मे कैसा होगा जानिए appeared first on Bharatsguide.com.

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages