Amazon Prime Day Sale, लेटेस्ट डिवाइसेज पर 10,000 रुपये तक का डिस्काउंट - Latestpaperzone

Breaking

Home Top Ad

Tuesday, August 4, 2020

Amazon Prime Day Sale, लेटेस्ट डिवाइसेज पर 10,000 रुपये तक का डिस्काउंट

Amazon Prime Day Sale 2020

Amazon Prime Day Sale 6 अगस्त से शुरू हो रही है । अमेजन की इस सेल में स्मार्टफोन पर न सिर्फ भारी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है, बल्कि हाल ही में लॉन्च हुए कुछ डिवाइस्स को सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है। इसमें ज्यादातर बजट, मिड-रेंज स्मार्टफोन्स, ट्रू वायरलेस वायरलेस ईयरबड, स्मार्ट टीवी और स्मार्टवॉच शामिल हैं । अमेजन सेल में कई डिवाइसेज पर भारी कटौती की गई है ।

Huawei Mate 40 and Mate 40 Pro दिखने मे कैसा होगा जानिए

सैमसंग के उत्पाद पर भारी छूट

सैमसंग से सेल में पिछले हफ्ते लॉन्च हुए स्मार्टफोन गैलेक्सी M31s को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा । गैलेक्सी एम31एस स्मार्टफोन का 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट 19,499 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। वही 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 21,499 रुपये में खरीदा जा सकता है।

सैमसंग की सेरिफ स्मार्ट टीवी सीरीज को 10 हजार रुपये के विशेष डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही लेटेस्ट लाइफस्टाइल टीवी सेरिफ को 2,916 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। इसके अलावा कंपनी की हाइजीन स्ट्रीम वॉशिंग मशीन के 7kg वेरिएंट को 19 प्रतिशत डिस्काउंट और ईएमआई और कैशबैक ऑफर पर खरीदा जा सकता है ।

Oppo K7 5G Quad रियर कैमरों, Snapdragon 765G के साथ लॉन्च, स्पेसिफिकेशन

हुआवेई उत्पाद पर भारी छूट

हुआवेई ने हाल ही में भारत में अपना मच अवेडट हुआवेई फ्रीबड्स 3i इयरबड लॉन्च किया है, जो अमेजन प्राइम डे सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा । यह सक्रिय शोर रद्द (एएनसी) और हवा डिजाइन में एक अद्वितीय के साथ आता है । यह ट्रिपल माइक सेटअप के साथ क्लास एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन में बेस्ट मिलता है । टीडब्ल्यूएस इयरकलियों प्रीमियम डिजाइन तत्वों और क्रिस्टल स्पष्ट और समृद्ध स्पर्श गुणवत्ता प्रदान करते हैं।

फ्रीबड्स 3आई टीडब्ल्यूएस इयरबड्स की कीमत 9,990 रुपये है। लेकिन प्राइम मेंबर्स को ईयरबड्स सस्ते में खरीदने का मौका मिलेगा। अगर प्राइम मेंबर्स 6 से 7 अगस्त तक फ्रीडबड्स 3आई खरीदते हैं तो उन्हें हुआवेई बैंड 4 मिलेगा जिसकी कीमत 3099 रुपये मुफ्त में मिलेगी, जबकि अन्य ग्राहकों के लिए हुआवेई फ्रीबड्स 3आई इयरबड 12 अगस्त से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। ये ईयरबड दो क्लासिकल कलर कार्बन ब्लैक और सिरेमिक वाइट कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

रेडमी 9 प्राइम पर हैवी डिस्काउंट

रेडमी 9 प्राइम स्मार्टफोन आज लॉन्च हो चुका है। लेकिन इस फोन को 6 अगस्त से शुरू हो रही Amazon Prime Day Sale में खरीदा जा सकता है। रेडमी 9 प्राइम को बजट रेंज सेगमेंट के तहत भारत में लॉन्च किया गया है और इसके 4GB+64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 9,999 रुपये है। जबकि 6GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपए है। इसकी उपलब्धता की बात करें तो इसे 6 अगस्त से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

रेडमी 9 प्राइम भारत में 9,999 रुपये से शुरू; मीडियाटेक हीलियो G80, एफएचडी + डिस्प्ले

ऑनर 9ए पर भारी छूट

ऑनर 9ए स्मार्टफोन को 31 जुलाई को लॉन्च किया गया था । यह फोन Amazon Prime Day Sale में 8,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसमें 6.3 इंच का एचडी प्लस एलसीडी पैनल दिया गया है, जो वाटरड्रॉप नॉच के साथ आएगा, ऑनर 9ए 5000mAh मजबूत बैटरी है। इसी फोन में मीडियाटेक हीलियो पी22 एसओसी के साथ 3जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज है। मेमोरी कार्ड की मदद से फोन को 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन के रियर में 13MP प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जबकि फ्रंट में 8MP लेंस दिया गया है ।

Realme 6 और Realme X2 Pro को मिले नए अपडेट

The post Amazon Prime Day Sale, लेटेस्ट डिवाइसेज पर 10,000 रुपये तक का डिस्काउंट appeared first on Bharatsguide.com.

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages