Realme 6 और Realme X2 Pro को मिले नए अपडेट - Latestpaperzone

Breaking

Home Top Ad

Tuesday, August 4, 2020

Realme 6 और Realme X2 Pro को मिले नए अपडेट

Realme X2 Pro और Realme 6 को ओवर-द-एयर (ओटीए) अपडेट प्राप्त होने लगे हैं जिनमें जुलाई 2020 सुरक्षा पैच के साथ-साथ कुछ अनुकूलन और बग फिक्स शामिल हैं। Realme ने पोस्ट किया है कि अपडेट बैचों में रोल आउट किए जा रहे हैं, और वे बहुत जल्द सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होंगे। जहां Realme X2 Pro को पिछले साल लॉन्च किया गया था, वहीं Realme 6 की शुरुआत इस साल मार्च में हुई थी । इन दोनों फोन्स को हाल के महीनों में कुछ अपडेट पहले ही मिल चुके हैं ।

Realme X2 प्रो चेंजलॉग के अनुसार जो Realme के सामुदायिक मंच पर पोस्ट किया गया था, नवीनतम सिस्टम अपडेट RMX1931EX_11 29 RMX1931EX_11 संस्करण लाता है। फोन में अब जुलाई 2020 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच है, और डार्क मोड में इंटरफेस डिस्प्ले में मुद्दों को सुलझा लिया गया है । अपडेट गेम स्पेस में प्रोबैबिलिटी क्रैश इश्यू को भी ऑप्टिमाइज़ करता है और अपडेट के बाद प्रोबैबिलिटी सेटिंग डेटा लॉस इश्यू को ठीक करता है।

अन्य चीजों में एक अनुकूलित उड़ान मोड शामिल है। Realme का कहना है कि इस ऑप्टिमाइजेशन के बाद फ्लाइट मोड चालू होने के बाद Realme X2 Pro का ब्लूटूथ स्टेटस प्रभावित नहीं होगा । एलडीएसी कोडेक का उपयोग करके ब्लूटूथ हेडसेट से कनेक्ट होने पर अपडेट ने वॉयस जैम इश्यू को भी फिक्स किया है और ब्लूटूथ हेडसेट से कनेक्ट होने पर कम मिनिमम वॉल्यूम इश्यू ।

Realme 6 चेंजलॉग का कहना है कि अपडेट फोन में RMX2001_11.B.41 बिल्ड वर्जन लाता है । Realme X2 Pro की तरह ही Realme 6 को भी जुलाई 2020 एंड्रायड सिक्योरिटी पैच मिलता है । अपडेट उस प्रोबैबिलिटीजिक इश्यू को भी ठीक करता है जिसमें वीडियो प्लेबैक साउंड को वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद इमेज के साथ सिंक से बाहर होने की सूचना दी गई थी । चेंजलॉग ने यह भी उल्लेख किया है कि अपडेट ने Realme X2 प्रो के मामले में ऊपर उल्लिखित बिजली की खपत के साथ-साथ उड़ान मोड को भी अनुकूलित किया है।

चूंकि यह चरणबद्ध रोलआउट है, इसलिए यह पहले कम संख्या में लोगों के लिए उपलब्ध होगा । अपडेट जल्द ही सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगा ‘यदि कोई महत्वपूर्ण बग नहीं मिले हैं’। अपडेट की उपलब्धता की जांच करने के लिए, Realme X2 Pro और Realme 6 के उपयोगकर्ता फोन की सेटिंग मे सॉफ्टवेयर अपडेट पर जा सकते हैं।

यह भी पढ़े:

The post Realme 6 और Realme X2 Pro को मिले नए अपडेट appeared first on Bharatsguide.com.

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages